, विक्रांत मैसी की ’12वीं फेल’ कर रही कमाल, वर्ल्डवाइड फिल्म ने कर ली इतनी कमाई, अब फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन सामने आ गया है.

, विक्रांत मैसी की ’12वीं फेल’ कर रही कमाल, वर्ल्डवाइड फिल्म ने कर ली इतनी कमाई, अब फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन सामने आ गया है.

 

विक्रांत मैसी ने की फिल्म ने की कितनी कमाई?
एक तरफ जहां सलमान खान की टाइगर 3 ने 400 करोड़ रुपये कमा लिए हैं. तो वहीं, विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म 12वीं फेल ने वर्ल्डवाइड 53 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. सिर्फ इंडिया में फिल्म ने 42. 6 करोड़ की शानदारी कमाई की है. फिल्म ने रिलीज होने के 4 हफ्ते के बाद भी अच्छा काम कर रही है. फिल्म को लेकर दर्शकों की दीवानगी भी देखने को मिल रही है. फिल्म का भले ही प्रमोशन ना हुआ हो लेकिन इसने अपनी शानदार कहानी और एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीता है.

बता दें कि, विधु विनोध चोपड़ा ने फिल्म की इस सफल कमाई की जानकारी अपने इंस्टाग्राम पर दी है. उन्होंने एक पोस्ट शेयर कर फिल्म की कमाई बताई है

यूपीएससी के स्टूडेंट पर बेस्ड है फिल्म
फिल्म की कहानी की बात करें तो, ये फिल्म उन लाखों छात्रों के संघर्ष पर बेस्ड है जो यूपीएससी की परीक्षा देते हैं. फिल्म में उन स्टूडेंट की कहानी और स्ट्रगल को बखूबी दिखाया गया है. बता दें कि, ये कोराना महामारी के बाद की पहली ऐसी फिल्म है जो नॉन स्टॉक कास्ट के बाद भी अच्छी कमाई कर रही है. ये फिल्म कंगना रनौत की फिल्म तेजस के साथ ही 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म की कहानी लोगों को काफी पसंद आई है,!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: