विद्यार्थियों को कंप्यूटर शिक्षा प्रदान करना ही मुख्य उद्देश्य : काण्डपाल

विद्यार्थियों को कंप्यूटर शिक्षा प्रदान करना ही मुख्य उद्देश्य : काण्डपाल

जीआईसी मनान में कम्प्यूटर लैब का किया उद्घाटन

रिपोर्ट: महेश राठौर विशेष

अल्मोड़ा। मनान विकास समिति, मानन के सौजन्य से विद्यार्थियों को कंप्यूटर। शिक्षा प्रदान करने के उद्देश्य से एक कंप्यूटर लैब की स्थापना की गई।
कॉलेज के प्रधानाचार्य डा. संजय पाण्डे ने उपस्थित सभी गणमान्य अतिथियों का स्वागत किया।
मुख्य अतिथि कैलाश काण्डपाल के द्वारा द्वीप प्रज्ज्वलित कर सुभारम्भ किया, विद्यार्थियों ने सरस्वती वंदना और स्वागत गीत गाकर कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई।
इस अवसर पर मनान विकास समिति के वरिष्ठ उपाध्यक्ष कैलाश काण्डपाल जी के साथ समिति के उपाध्यक्ष मोहन उप्रेती, सचिव राधा किशन पाण्डे (राजन पाण्डे), और समिति की संस्थापक सदस्य श्रीमती कौशल पाण्डे उपस्थिति रही।
मनान विकास समिति के द्वारा बोर्ड परीक्षा में सर्वाधिक अंक प्राप्त करने वाले विद्यार्थियों को 12वी कक्षा के लिए 15000/= Fifteen Thousand और 10वी कक्षा के लिए 10,000/= रू की और इसी क्रम में द्वितीय स्थान प्राप्त करने वाले दोनों विद्यार्थियों को 5000/= और 5000/= (पांच, पांच हजार रूपए की पुरस्कार राशी प्रदान की जाएगी। यह प्रथम पुरस्कार राशि श्री कैलाश काण्डपाल जी और द्वितीय पुरस्कार राशि श्री राजन पाण्डे जी के द्वारा प्रायोजित की जा रही है।
मुख्य अतिथि, प्रधानाचार्य के साथ साथ श्री मोहन उप्रेती जी, राजन पाण्डे जी कौशल पाण्डे जी एवम श्री संजय जोशी जी ने अपने अपने विचार व्यक्त किए।
डा. संजय पाण्डे जी ने उपस्थित सभी गणमान्य अतिथियों का और मनान विकास समिति का आभार व्यक्त करते हुए सभी से भविष्य में भी कॉलेज से जुड़े रहने का अनुरोध किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: