ट्रक ने बोलेरो में मारी टक्कर, तीन की मौत:बदायूं से गंगा नहाने हरिद्वार जा रहे थे लोग, हादसे में तीन गंभीर रूप से घायल

ट्रक ने बोलेरो में मारी टक्कर, तीन की मौत:बदायूं से गंगा नहाने हरिद्वार जा रहे थे लोग, हादसे में तीन गंभीर रूप से घायल

बिजनौर में शहर कोतवाली क्षेत्र में देर रात ट्रक ने बोलेरो को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में बोलेरो सवार तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गए। टक्कर इतनी भयंकर थी की कार के परखच्चे उड़ गए। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। तीनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बोलेरो सवार सभी लोग बदायूं से हरिद्वार गंगा स्नान करने जा रहे थे।

देर रात लगभग ढाई बजे बदायूं जिले के रहने वाले 6 लोग गंगा स्नान करने हरिद्वार जा रहे थे, जैसे ही बोलेरो शहर के चक्कर चौक पर पहुंची, तभी एक अज्ञात ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में बोलेरो में सवार धनपाल(55) पुत्र रतिराम यादव निवासी तालीब रोज़ी पोस्ट दातागंज बदायूं और प्रेमपाल(54) पुत्र सरकार निवासी दूचरी पोस्ट हजरत बदायूं व विजय बहादुर पुत्र जोहरी निवासी कलाकंद हजरतपुर बदायूं की मौत हो गई।

जबकि तीन लोग बबलू पुत्र श्रीपाल, पुष्पेंद्र पुत्र रघुवीर और आमोद पुत्र रामस्वरूप घायल हो गए, जिनका मर्सी अस्पताल में इलाज चल रहा है। वहीं इस मामले में शहर कोतवाल राजीव चौधरी का कहना है कि तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है। ट्रक की तलाश की जा रही है।

वही इस मामले में शहर कोतवाल राजीव चौधरी का कहना है कि तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है। ट्रक की तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: