प्रदेश मैं योगी सरकार का नौकरी देने का वादा हवा हवाई ,तनुज पुनिया

प्रदेश मैं योगी सरकार का नौकरी देने का वादा हवा हवाई ,तनुज पुनिया

मो इरशाद खान
बाराबंकी प्रदेश के मुख्यमंत्री का नौकरी देने का वादा हवा हवाई है लगभग 2 करोड से ज्यादा नौजवान नौकरियो के लिये दर-दर की ठोकरे खा रहे है। लगभग 5 लाख पद सरकारी खाली होने के बावजूद भी सरकार उनको भरने का काम नही कर रही है। कांग्रेस पार्टी को नौजवानो की इस पीडा का एहसास है प्रदेश में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनते ही जाब कैलेण्डर बनाकर 20 लाख बेरोजगारो को सरकारी नौकरी देने का काम कांग्रेस पार्टी करेगी
उक्त भरोसा भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के विधानसभा क्षेत्र जैदपुर के प्रत्याशी तनुज पुनिया आज विकास खण्ड मसौली के ग्राम बडागांव, बांसा में घर-घर जनसम्पर्क के दौरान स्थानीय बेरोजगार नौजवानो को दिलाते हुये कांग्रेस पार्टी के पक्ष में मतदान करने की अपील की।
जनसम्पर्क के दौरान प्रत्याशी तनुज पुनिया ने कहा कि आज प्रदेश की बदहाली के लिये भाजपा, सपा, बसपा का विगत 32 वर्षो की सरकारे है जिन्होने विकास को पीछे छोडकर गुन्डागर्दी, अपराध, भ्रष्टाचार, कुपोषण, को बढावा देकर प्रदेश को गर्त में ढकेल दिया है कांग्रेस पार्टी नौजवान बेरोजगारो के लिये ‘‘भर्ती विधान’’ युवा घोषणपत्र लाकर बेरोजगार नौजवानो को विश्वास दिलायेगी कि कांग्रेस पार्टी की सरकार जो किसान, महिला, नौजवानो के सहारे जो 2022 में बनने जा रही है उसमे जाब कलेन्डर बनाया जायेगा जिसमें स्पष्ट रूप से उल्लेख होगा कि परीक्षा कब होगी, रिजल्ट कब आयेगा, इन्टरव्यू कब होगा और नियुक्ति की तारीख कब होगी इसका उल्लेख होगा। और अगर किसाी विभाग द्वारा इसका उल्लंघन किया जाता है तो उस पर सख्त कार्यवाही सरकार सुनिश्चित करेगी, प्रतियोगी परीक्षाओ के लिये परीक्षार्थी से कोई फीस नही ली जायेगी, परीक्षा के लिये बस, रेल यात्रा मुफ्त होगी, परीक्षार्थी का प्रवेश पत्र ही उसका टिकट होगा।
कांग्रेस प्रत्याशी तनुज पुनिया ने कहा कि कांग्रेस पार्टी किसानो, महिलाओ के साथ ही नौजवानो की भी खुशहाली चाहती है। विगत वर्षो से छात्र संघ के चनाव पर रोक लगी होने के कारण नौजवानो की राजनैतिक भागीदारी कम हुयी है जिसके कारण उनकी आवाज निरंकुश सरकारो के कानो तक पहुंच नही पाती है कंाग्रेस पार्टी प्रदेश के नौजवानो को विश्वास दिला रही है कि सरकार बनने पर छात्र संघ के चुनावो की बहाली होगी और नौजवानो की आवाज प्राथमिकता से सुनी जायेगी। भाजपा सरकार में नौजवानो को नौकरी एक सपना हो गयी है। सरकार नौजवानो को अपमान के लिये 5 साल संविदा नियम लेकर आयी थी जिसे नौजवानो के विरोध ने ठण्डे बस्ते में डाल दिया, भाजपा सरकार ने लाखो भर्तियो को लटका कर रखा है एक तो इस सरकार में भर्ती नही आती और अगर वह भी आ गयी तो नियुक्ति नही होती है सरकारी नोकरी में पेपर लीक होना साबित करता है कि सरकार नौजवानो को रोजगार देने के लिये कितनी चिन्तित है। इस सरकार में यूपीपीएससी पेपर, डीएलईडी पेपर, सीटीईटी पेपर शिक्षक भर्ती पेपर लीक हो चुके है जहां एक तरफ करोडो बेरोजगार युवा नौकरी को पेरशान है वही भाजपा सरकार के शिखा मंत्री के भाई को सवर्ण गरीब दिखाकर फर्जी प्रमाणपत्र बनाकर नौकरी दी जा रही है। यह है योगी सरकार को हकीकत नौजवान, बेरोजगारो के सहयोग से प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनते ही नौजवान, बेरोजगार की पीडा को दूर करने का काम सर्वोच्च प्राथमिकता पर किया जायेगा यह विश्वास हम आपको दिलाने और आपका आर्शीवाद लेने के लिये हम आपके दरवाजे पर आये है। आप हमे कांग्रेस पार्टी के चुनाव निशान पंजे का बटन दबाकर सेवा करने का मौका दे।
जनसम्पर्क के दौरान मुख्यरूप से कांग्रेस प्रत्याशी के साथ अजीत वर्मा, जसवन्त यादव, राम प्रताप वर्मा, रंजीत कुमार यादव, अर्जुन सिंह, संजय वर्मा, रमेश चन्द्र फकीरे, जगदीश यादव, मो0 जुनैद, सलमान, मो0 इरफान, सहबाज खान अली अहमद, रोहित रावत आदि कांग्रेसजन मौजूद थे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: