पुल‍िस ने मुठभेड़ में तीन बदमाशों को दबोचा, सर्राफा कारोबारी से हुई डकैती में थे शाम‍िल

पुल‍िस ने मुठभेड़ में तीन बदमाशों को दबोचा, सर्राफा कारोबारी से हुई डकैती में थे शाम‍िल

ब्यूरो रिपोर्ट

सुलतानपुर। यूपी के सुलतानपुर में बीती रात पुल‍िस ने मुठभेड़ के बाद तीन बदमाशों को दबोच ल‍िया। तीनों बदमाश गोली लगने से घायल हो गए हैं। वहीं एक स‍िपाही भी घायल हो गया है। तीनों बदमाश और घायल स‍िपाही को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के अनुसार, ये सभी बदमाश संभवता कुछ दिनों पूर्व सर्राफा व्यवसाई के यहां दिनदहाड़े हुई डकैती में शामिल थे। नगर कोतवाली के गोड़वा चौकी के पास पुल‍िस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। पुलिस की गोली लगने से तीन बदमाश सचिन सिंह, पुष्पेंद्र सिंह और त्रिभुवन उर्फ लाला घायल हो गए। तीनों बदमाश अमेठी के रहने वाले हैं।पुलिस के अनुसार, ये सभी बदमाश संभवता कुछ दिनों पूर्व सर्राफा व्यवसाई के यहां दिनदहाड़े हुई डकैती में शामिल थे। पुलिस मामले की पड़ताल करने की बात कह रही है।
*एक स‍िपाही भी हुआ घायल*
वहीं, एसओजी के सिपाही शैलेश राजभर भी बदमाशों की गोली लगने से घायल हो गए हैं। तीनों बदमाश और सिपाही को अस्पताल में करवाया गया भर्ती। घायल बदमाशों के पास से थोड़े बहुत जेवरात, नगदी और असलहे मिलने की बात कही जा रही है।
*एसपी ने क्‍या कहा?*
एसपी ने बताया क‍ि रात करीब 3:30 बजे तीन ऐसे लोग संदिग्ध मिले, जिसके बारे में मुखबिर द्वारा सूचना मिली थी। पुलिस ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो उन्होंने फायरिंग की। इसके बाद पुलिस की जवाबी फायरिंग में तीनों बदमाशों को गोली लगी, उन्‍हें ग‍िरफ्तार कर ल‍िया गया है। तीनों का नाम त्रिभुवन, पुष्पेन्द्र और सचिन है।
एसपी ने कहा क‍ि प्रथम दृष्टया पता चल रहा ये वही तीन लोग हैं जो कुछ दिन पहले थाना कोतवाली नगर में सर्राफा के यहां डकैती में सम्मिलित थे। प्राथमिक उपचार के साथ ही पूछताछ चल रही है। एक सिपाही घायल हुआ है, उसका भी इलाज चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: