ईमानदार लोकप्रिय,न्याय के देवता गरीबों के मसीहा एसपी नीरज कुमार जादौन बिजनौर वासियों को याद आते रहेंगे– एम आर पाशा

ईमानदार लोकप्रिय,न्याय के देवता गरीबों के मसीहा एसपी नीरज कुमार जादौन बिजनौर वासियों को याद आते रहेंगे –एम आर पाशा

शमीम अहमद 

बिजनौर। एसपी नीरज कुमार जादौन का स्थानांतरण बिजनौर से हरदोई होने पर एम आर पाशा ने शाल ओढ़ाकर व स्मृति चिन्ह देकर विदाई दी,

बिजनौर। राष्ट्रीय विकलांग एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष व 2024 लोकसभा चुनाव के ब्रांड एंबेसडर एम आर पाशा व वाइस प्रेसिडेंट मौहम्मद वसीम ने रविवार को पुलिस अधीक्षक बिजनौर आवास पर पहुंचकर लोकप्रिय ईमानदार,न्याय प्रिय,गरीबों के मसीहा,जनता के दिलों में राज करने वाले एसपी नीरज कुमार जादौन का स्थानांतरण बिजनौर जिले से हरदोई जिले में होने पर शाल ओढ़ाकर व स्मृति चिन्ह देकर विदाई दी।
राष्ट्रीय विकलांग एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष एम आर पाशा ने बताया कि जब से जनपद बिजनौर में ईमानदार लोकप्रिय न्याय प्रिय,गरीबों के मसीहा एसपी नीरज कुमार जादौन आए गरीब,असहाय वर्ग,कमजोर लोगों,दिव्यांगो की समस्याओं को गंभीरता से लिया गया। और एसपी जौदान की कलम से भरपूर इंसाफ मिला है जिसे वह कभी नहीं भूला पाएंगे। और उनके द्वारा पीड़ितों को इंसाफ, पुलिस के भ्रष्ट अधिकारियों को जेल भिजवाया, बेगुनाह का होंसला बढ़ाया है। अपराधी प्रवृत्ति लोग जिले से चले गए। ला एंड आर्डर कंट्रोल रहा। एम आर पाशा ने एसपी जौदान की लंबी दीर्घायु की कामना की। तथा उनके भविष्य की कामना करते हैं।
एसपी नीरज कुमार जादौन ने कहा कि राष्ट्रीय विकलांग एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष एम आर पाशा बहुत अच्छे समाजसेवी हैं। इन्होने हर वक्त पुलिस प्रशासन का सहयोग किया है। जो उन्होंने आज मुझे सम्मान दिया है। उनका मैं आभारी हूं। जौदान ने यह भी कहा कि आप ऐसा ही दिव्यांग जनों,वृद्ध,विधवा, गरीब असहाय वर्गों की मदद करते रहे। मेरी शुभकामनाएं सदा आपके साथ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: