शेरकोट में सरकार के आदेश नही मानते है खनन माफिया, एक परमिशन से दर्ज़नो स्थानों पर कर रहे मिट्टी भराव

शेरकोट में सरकार के आदेश नही मानते है खनन माफिया, एक परमिशन से दर्ज़नो स्थानों पर कर रहे मिट्टी भराव

ब्यूरो रिपोर्ट

बिजनौर/शेरकोट। जिलाधिकारी के आदेश नगर के खनन माफियाओं के लिए कोई मायने नहीं रखते है। नगर में इन दिनो अवैद्य खनन रुकने का नाम नहीं ले रहा है। अवैद्य खनन से भरे दर्जनो डंपर लगातार हाई-वे पर दौड़ रहे है। जिससे सरकार को करोड़ो रूपयो के राजस्व की हानि हो रही है।
नगर के चूंगी नम्बर 5 की ओर अवैद्य काॅलोनियो और खनन का कारोबार बेरोकटोक चल रहा है। आखिर तहसील प्रशासन सबकुछ जानकर भी क्यों बना है अनजान””
जबकि जेसीबी मशीन के साथ-साथ दर्जनो डंपर दिन रात अवैद्य खनन कर रहे है। खनन माफिया प्रशासन को गुमराह कर छोटे से प्लाॅट पर मिट्टी भराव की परमिशन बनवा लेते है। लेकिन उस परमिशन कै आधार पर कई एकड़ भूमि पर मिट्टी भराव का कार्य जोर शोर से दिन रात करते है। करीब एक सप्ताह से मिट्टी का खनन जोरो से हो रहा है लेकिन खनन माफियाओ पर प्रशासन का कोई भय नहीं है, और खनन माफिया दिन भर मिट्टी खनन का कारोबार कर रहे है। खनन मफिया कई एकड़ की अवैद्य तरीके से मिट्टी भराव कर सरकार को भारी राजस्व का चुना लगा रहे है। सरकार द्वारा खनन पर प्रतिबंध के बावजूद खनन माफिया अवैद्य खनन कर रहे है। आखिर इन खनन माफियाओं को किसका संरक्षण प्राप्त है सूत्रों की माने तो कोई अधिकारी जांच के लिए आता है तो उसको ले दे के काम चल जाता है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: