महिला निर्दलीय प्रत्याशी संध्या डालाकोटी ने लालकुआ के ग्रामीण इलाकों में किया जनसंपर्क

महिला निर्दलीय प्रत्याशी संध्या डालाकोटी ने लालकुआ के ग्रामीण इलाकों में किया जनसंपर्क

न्यूज़ इण्डिया टुडे

लालकुआं में लड़की हूं लड़ सकती हूँ के नारे के साथ महिला निर्दलीय प्रत्याशी संध्या डालाकोटी ने लालकुआ के ग्रामीण इलाकों में ताबड़तोड़ जनसंपर्क कर कांग्रेस खेमे में खलबली मचा रखी है वही संध्या डालाकोटी को महिलाओं का अपार समर्थन मिलता दिख रहा है ।
बताते चलें कि कांग्रेस से संध्या डालाकोटी को टिकट मिला था जिसके उनका टिकट काटकर पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत को लालकुआं विधानसभा से उतार दिया गया। जिसके बाद से नाराज चल रही संध्या डालाकोटी ने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन किया और क्षेत्र में अपने समर्थन में प्रचार प्रसार तेज कर दिया है उन्होंने लड़की हूं लड़ सकती हूं के नारे के साथ जनसंपर्क किया। आज उन्होंने चोरगलिया गौलापार हल्दूचौड़ बेरीपढ़ाव,बिन्दूखत्ता सहित दर्जनों ग्रामीण क्षेत्रों में अपना जनसंपर्क किया इस दौरान उनके जनसंपर्क में महिलाओं का अपार समर्थन देखने को मिल रहा है ।इधर संध्या डालाकोटी ने कहा कि उन्हें जनता पर पूरा विश्वास है और जनता ही उन्हें जीताकर विधानसभा भेजेगी।
उन्होंने कहा कि लालकुआं में उनके जीतने के बाद विकास के नए आयाम स्थापित किए जाएंगे युवाओं को रोजगार बिंदुखत्ता को राजस्व गांव,लालकुआ वासियों को मालिकाना हक जैसे मामले जल्द जल्द पुरे किये जायेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: