डीएम व एसपी ने प्रधानमंत्री के बिजनौर के प्रस्तावित भ्रमण कार्यक्रम के अंतर्गत सभा स्थल का दौरा कर सुरक्षा व्यवस्था का बारीकी के साथ मुआयना किया

डीएम व एसपी ने प्रधानमंत्री के बिजनौर के प्रस्तावित भ्रमण कार्यक्रम के अंतर्गत सभा स्थल का दौरा कर सुरक्षा व्यवस्था का बारीकी के साथ मुआयना किया

शमीम अहमद बिजनौर

बिजनौर। जिलाधिकारी उमेश मिश्रा द्वारा मा0 प्रधानमंत्री के कल 07 फरवरी,22 को प्रस्तावित बिजनौर भ्रमण कार्यक्रम के अंतर्गत पुलिस अधीक्षक के साथ वर्धमान कॉलेज स्थित सभा स्थल का दौरा कर सुरक्षा व्यवस्था का बारीकी के साथ मुआयना किया गया। इस अवसर पर उन्होंने स्थानीय एवं बाहरी पुलिस बल को निर्देश दिए कि तैनाती के निर्धारित स्थानों पर पूर्ण सजगता और सतर्कता के साथ अपने-अपने दायित्वों का निर्वहन करना सुनिश्चित करें और किसी भी स्तर पर लापरवाही न बरती जाए। उन्होंने यह भी निर्देश दिए कि यातायात व्यवस्था को सुचारू रूप से बनाए रखने के लिए मार्गाें का डावर्जन करें और वहां पर भी पुलिस तैनात करें ताकि कोई भी वाहन निर्धारित क्षेत्र में प्रवेश न करने पाए।
उन्होंने बताया कि सभा स्थल एवं उसके आसपास विशेष सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता बंदोबस्त किए गए हैं, जिसके अंतर्गत कोई भी व्यक्ति बिना विशेष चैकिंग के सभा स्थल में प्रवेश नहीं कर सकेगा। उन्होंने पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिए कि अपने अधीनस्थ अधिकारी एवं कर्मचारियों को पूरी सजगता के साथ अपने दायित्वों का निर्वहन करने के लिए निर्देशित करें ताकि किसी भी स्तर पर लापरवाही का अंदेशा बाक़ी न रहे तथा अन्य जिलों से आने वाले पुलिस बल को उनके तैनाती के स्थानों पर पूर्व में तैनात करना सुनिश्चित करें ताकि वहां जा कर वह अपने स्तर से सुरक्षा के दृष्टिगत मौक़ा मुआयना कर सकें।
इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक डा0 धर्मवीर सिंह, मुख्य विकास अधिकारी के0पी0 सिंह, अपर जिलाधिकारी विनय कुमार सिंह के अलावा अन्य प्रशासनिक एवं पुलिस अधिकारी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: