भारतीय जनता पार्टी की सांसद और अभिनेत्री हेमा मालिनी ने बुधवार को सदन में गृह मंत्री अमित शाह की फिल्मी अंदाज में तारीफ की। उन्होंने अक्षय कुमार की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘राउडी राठौड़’ के फेमस डायलॉग से जब तारीफ की, तो सदन तालियों से गूंज उठा।

  1. अभिनेत्री हेमा मालिनी ने बुधवार को सदन में गृह मंत्री अमित शाह की फिल्मी अंदाज में तारीफ की। उन्होंने अक्षय कुमार की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘राउडी राठौड़’ के फेमस डायलॉग से जब तारीफ की, तो सदन तालियों से गूंज उठा।

 

“अमित शाह जो कहते हैं वो करते हैं, लेकिन जो नहीं कहते, वो जरूर करते हैं” सदन में गूंजा हेमा मालिनी का डायलॉग

हेमा मालिनी ने कहा कि “अमित शाह जो कहते हैं इससे पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने लोकसभा में तीन संशोधित आपराधिक बिल पेश किए। उन्होंने भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस), भारतीय नागरिक सुरक्षा संहिता (बीएनएसएस) और भारतीय साक्ष्य विधेयक को पेश किया, जिन्हें लोकसभा से पास कर दिया गया है।

पुराने कानूनों को बदलने का समय आ गया है

हेमा मालिनी ने इस मौके पर ब्रिटिश औपनिवेशिक काल के दौरान बनाए गए सदियों पुराने कानूनों पर जोर देते हुए कहा कि ये नए भारत के संदर्भ में अब प्रासंगिक नहीं हैं। उन्होंने जानवरों के होने वाली क्रूरता के प्रति भी चिंता जताते हुए कहा कि पुराने कानूनों को बदलने का समय हो गया है। पूनम महाजन ने भी इस मुहिम में शामिल होकर जानवरों के खिलाफ अपराधों को संबोधित किया !

विकास की दिशा में भारत

हेमा मालिनी ने कहा- “नया भारत विकसित भारत की दिशा में जा रहा है।” हेमा मालिनी ने अमित शाह के प्रस्तावित आपराधिक कानूनों की बात करते हुए कहा कि इनका उद्देश्य नागरिकों के अधिकारों की रक्षा करना और अपराध मुक्त भारत की दिशा में कदम बढ़ाना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: