ग्रीटिंग कार्ड और दिया मेकिंग प्रतियोगिता आयोजित

ग्रीटिंग कार्ड और दिया मेकिंग प्रतियोगिता आयोजित

न्यूज़ इण्डिया टुडे
बिजनौर नजीबाबाद दीपावली के शुभ अवसर पर सन शाइन पब्लिक स्कूल फजलपुर तबेला नजीबाबाद में ग्रीटिंग कार्ड और दीया मेकिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया ।प्रतियोगिता को चार वर्गों में विभाजित किया गया। जिसमें पहले वर्ग में कक्षा 1 ओर 2, दूसरे वर्ग में कक्षा 3 से 5, तीसरे वर्ग में कक्षा 6 से 8, चौथे वर्ग में कक्षा 9 से 12 ने विद्यार्थियों ने भाग लिया ।
जिसमें कक्षा 1 ओर 2 में पहला स्थान अवनी राघव दूसरा स्थान ईसांत आरोही तीसरा स्थान दिशिका, ऋषभ ने प्राप्त किया कक्षा तीन ओर 5 में पहला स्थान सुनैना फरहान दूसरा स्थान आरुषि आयुषी तीसरा स्थान निनम उवेश ने प्राप्त किया कक्षा 6 से 8 में पहला स्थान तान्या सालिया कशिश नव्या दूसरा स्थान नॉरीन शगुन वंशिका तीसरा स्थान बंधन रीत चांदनी प्रियांशी।कक्षा 9 से 12 पहला स्थान सोफिया,यमनीत लकी आरिश समीर दिव्यांश दूसरा स्थान अल्फीजा जोया ऋषभ अभिषेक तीसरा स्थान तनिस्का इकरा जसप्रीत प्रेम आकाश काजल इशांत। सभी बच्चो ने बड़े सुंदर तरीके से ग्रीटिंग कार्ड और दीया मेकिंग बनाकर अपनी कलाकृति ब हुनर का प्रदर्शन किया वहा पर उपस्थित समस्त शिक्षक और शिक्षिकाओ ने भी बच्चो के हुनर की सराहना की।
इस पावन पर्व के शुभ अवसर पर विद्यालय के प्रबंधक विनोद मित्तल और प्रधानाचार्य आलोक कुमार अग्रवाल ने भी उपस्थित रहकर बच्चो के कार्य की सराहना की ओर इस शुभ अवसर पर विद्यालय के अध्यापकों ने भी बच्चो की सराहना की ।जिसमे अनु सिंघल नरेन्द्र प्रिंसी आर्य पारुल नेहा पिंकी निधि वासू माधवी मोनिका शर्मा पूनम स्वीटी ज्योति आदि उपस्थित रहे ओर बच्चो के कार्य की सराहना की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: