कोतवाली में 200 लोगो ने अपने हथियार जमा कराये

कोतवाली में 200 लोगो ने अपने हथियार जमा कराये

 

रिपोर्टर, मुकेश कुमार

लालकुआ । में आदर्श आचार संहिता एंव कानून व्यवस्था का सख्ताई से पालन करने के लिए लालकुआ पुलिस क्षेत्राधिकारी शांतनु पाराशर ने लाइसेंसी हथियार धारकों को चेतावनी दी है कि जल्द ही सभी लाइसेंसी हथियार धारक अपने हथियार कोतवाली में जमा करवा दें अन्यथा पुलिस कि और से उनके खिलाफ मामला दर्ज कर उनके लाईसेंस निरस्तीकरण कि रिपोर्ट जिलाधिकारी को भेजकर कारवाई कि जायेगी जिसके लिए रिपोर्ट तैयार कि जा रही है। उन्होंने कहा कि चुनाव में किसी तरह की दखल ना इसके लिए अराजकतत्वों पर नजर रखी जा रही है।
बताते चलें कि चुनाव आचार संहिता के चलते लाइसेंसी हथियारों को कोतवाली में जमा करवाने के लिए जिला प्रशासन ने निर्देश दिए हैं वही लालकुआ क्षेत्र में 490 लाईसेंस हथियार धारक है जिनमें से अब तक कोतवाली में 200 लोग अपने हथियार जमा कर चुके हैं लेकिन 290 लोगों ने अभी तक अपने हथियार कोतवाली में जमा नहीं किये है वही पुलिस की ओर से ऐसे हथियार धारकों से फोन के माध्यम से भी बात की जा रही है इसके बावजूद भी लोग अपने हथियार जमा नही कर रहे है।
इधर पुलिस क्षेत्राधिकारी शातंनु पाराशर ने सख्त चेतावनी दी है कि जल्द ही सभी लाईसेंस धारक अपने हथियार कोतवाली में जमा नहीं करवाते है तो पुलिस उनके खिलाफ मामला दर्ज कर उनके हथियारों के लाईसेंस निरस्तीकरण करवाने कि रिपोर्ट जिलाअधिकारी को भेजने कारवाई करेगी। वही पुलिस क्षेत्राधिकारी शांतनु पाराशर ने बताया कि पुलिस ने हथियार जमा करवाने के लिए सोमवार तक का वक्त दिया है अगर सोमवार तक हथियार को जमा नहीं करवाते हैं तो उनके लाइसेंस निरस्तीकरण करने कि रिपोर्ट जिला अधिकारी को भेजने के साथ ही मामला भी दर्ज किया जाएगा। उन्होंने कहा कि चुनाव में किसी तरह दखलंदाजी पैदा ना हो इसके लिए पुलिस प्रशासन पुरी तरह मुस्तैद है।

बाईट, शान्तनु पाराशर पुलिस क्षेत्राधिकारी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: