पुलिस ने चेकिंग के दौरान कार से 3 गैलन अवैध कच्ची शराब के साथ लालकुआ के आजाद नगर वार्ड नंबर 4 निवासी विकास मंडल शराब तस्कर को किया गिरफ्तार

पुलिस ने चेकिंग के दौरान कार से 3 गैलन अवैध कच्ची शराब के साथ लालकुआ के आजाद नगर वार्ड नंबर 4 निवासी विकास मंडल शराब तस्कर को किया गिरफ्तार

 

लालकुआ पुलिस क्षेत्राधिकारी शांतनू पाराशर के निर्देशन में चलाएं जा रहे अभियान के तहत कच्ची शराब के अवैध कारोबारियों के खिलाफ कार्यवाही में कोतवाली पुलिस को हाथ लगी बड़ी कामयाबी।

लालकुआ पुलिस क्षेत्राधिकारी शांतनु पाराशर के कार्यभार संभालते ही अवैध नशे के कारोबारियों के खिलाफ की जा रही है ताबड़तोड़ कार्रवाई।

लालकुआ पुलिस क्षेत्राधिकारी शांतनु पाराशर के निर्देश पर कोतवाली पुलिस ने चलाया सुभाष नगर बेरियर पर संघन चेकिंग अभियान” चैकिंग के दौरान कार से पकड़ा कच्ची शराब का जखीरा।

कोतवाली पुलिस ने चेकिंग के दौरान कार से 3 गैलन अवैध कच्ची शराब के साथ लालकुआ के आजाद नगर वार्ड नंबर 4 निवासी विकास मंडल शराब तस्कर को किया गिरफ्तार’शातिर शराब तस्कर विकास मंडल पूर्व में भी जा चुका जेल”पुलिस ने कार को किया सीज।

कोतवाली पुलिस ने पकडे़ गये तस्कर के खिलाफ धारा 60 आबकारी अधिनियम के अंतर्गत किया मुकदमा दर्ज”पुलिस टीम में कोतवाल संजय कुमार,बरिष्ठ उपनिरीक्षक बलंवत सिंह कबोज रहे मौजूद।

क्षेत्र में अवैध शराब के खिलाफ कार्रवाई रहेगी जारी” क्षेत्र में नहीं पनपने दिया जाएगा किसी भी प्रकार का अवैध कारोबार” शांतनु पाराशर पुलिस क्षेत्राधिकारी लाल कुआं।

आचार संहिता का कड़ाई से किया जा रहा पालन” नियम तोड़ने वालों के खिलाफ की जाएगी कानूनी कार्रवाई “अवैध नशे एवं अराजकतत्वों पर है पुलिस कि पहेनी नजर” पाराशर पुलिस क्षेत्राधिकारी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: